BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Sunday 14 January 2018

Gujrat Patang Mohatsav मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर बच्चों ने किया खूब मौज मस्ती परिवार संग लोग पूरे दिन उड़ाते रहे पतंग Happy Makar Sankranti Silvassa News

BRAND SOCIETY HINDUSTAN

HERO M.r Baklol And DIRECTOR  Tony Paji 

भोजपुरी के उभरते हुए कलाकार मिस्टर बकलोल उर्फ हेमंत मिश्रा नेभी मकर संक्रांति का त्योहार दोस्तों के संग अपने घर पर मिलकर बनाया है मनाया सिलवासा में पले-बढ़े मिस्टर बकलोल बहुत ही कम समय में भोजपुरी दुनिया में अपना एक मजबूत पकड़ बना लिए हैं !

 जिसमें उनका साथ कदम से कदम मिलाकर तो नहीं पाजी देते आए हैं जिन्हें मिस्टर बबलू अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं साथ में साथ में नश्वर बकरों के मैनेजर अमित सिंह वह अपने प्रशंसक के साथ मजा लिया !

इसी दरमियान गुजरात एवं आसपास के प्रदेश में मकर संक्रांति का अपना ही मजा होता है पतंगबाज की पतंगबाजी के दौरान मिस्टर बकलोल ने अपने सभी प्लांस को और दोस्तों को अच्छे से पतंग उड़ाने के लिए सलाह दी है !
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं कुछ बच्चे पतंगबाजी का मजा लेते हुए यह बच्चे ही अपने छत के ऊपर सुबह से ही पतंगबाजी कर रहे थे
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं सिलवासा आमली एरिया के कांग्रेस के नेता Swetal रमन भट्ट अपनी बेटी के साथ पतंगबाजी का मजा लेते हुए !
पतंग पेड़ में जाकर फंस गया है इस तस्वीर में आप देख रहे हैं !
बच्चे सुबह से ही Bhagam दौड़कर किसी कटे हुए पतंग को पकड़ने में लगे रहते हैं और फिर उस पतंग को जोड़कर पतंग उड़ाने में लगे रहते हैं !
बच्चे पतंग उड़ाने की तैयारी करते हुए !
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं दूसरे छत पर सैकड़ों की संख्या में लोग पतंग उड़ा रहे हैं
यह दोनों छात्र पतंग उड़ते हुए देख रहे हैं !
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं एक पिता अपने बेटे के साथ पतंग का मजा लेते हुए!

Post a Comment

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger