BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Saturday 20 January 2018

स्वच्छ भारत अभियान सिलवासा मैं नागेंद्र सिंह जी के दिशा निर्देश से लगातार सफाई का अभियान सिलवासा में चल रहा है Swachh Bharat Abhiyan SILVASSA

8866978508 BRAND SOCIETY HINDUSTAN 
इस तस्वीर में दादरा नगर हवेली स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर नागेंद्र सिंह उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता सांतो पुजारी उनके पुत्र हार्दिक पुजारी उनके साथ सिलवासा के गणमान्य व्यक्ति बहुत सारे युवा दल जो इस सफाई अभियान का हिस्सा बने !
यह स्वच्छता अभियान दादरा नगर हवेली के उम्र कोई रोड पर स्थित Max टॉकीज के पास से होकर बाईसा  फलिया के गोविंदा कॉन्प्लेक्स तक सड़क के दोनों साइड किया गया !
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं ब्रांड एंबेसडर दादरा नगर हवेली स्वच्छता अभियान के नागेंद्र सिंह उनके साथ सचिन प्रताप सिंह जो भारतीय संस्कृति युवा मंच के मेंबर हैं उनके साथ राजन दुबे एवं अन्य सभी लोगों ने आज के स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दिया है ! 
एनिमल वेलफेयर सोसाइटी शांतिलाल पुजारी,
हेमंत निम्बार्क
हार्दिक पुजारी
नरेश चौधरी
रमेश धोका
राजन दुबे 
बनवीर निम्बार्क
चंद्रपाल राज पुरोहित
बाबूलाल जाट
प्रभु कमल
कांतिलाल माली,
जालम राजपूत
मिहिर
यजुर्वेद सब लोगों ने इस अभियान में हिस्सा लिया !

इस तस्वीर में आप देख रहे हैं सिलवासा नगर पालिका के मेयर राकेश चौहान ,उनके साथ नगर पालिका के उपाध्यक्ष अजय देसाई ,बहुत सारे लोग पहले जो स्वच्छता अभियान हुआ था उसमें अपना हस्ताक्षर कर रहे हैं उस बोर्ड में लिखा है मैं शपथ खाता हूं कि हमेशा अपने देश को स्वच्छ और सुंदर बना कर रखूंगा  !
आपको बता दें दादरा नगर हवेली स्वच्छता अभियान 2018 इस समय चरम सीमा पर चल रहा है लोग हर रविवार को अपना उचित समय निकालकर सफाई अभियान में लग जाते हैं !

आपको बता दें भारतीय संस्कृति युवा मंच दादर नगर हवेली में एक्टिव ग्रुप में से एक है जो हमेशा निस्वार्थ भाव से सभी कामों को पूरा करता है उसके मेंबर्स इस अभियान में लगे हुए हैं !
स्वछता अभियान में लगभग 700 लोग सड़क की साफ सफाई में लगे हुए थे !
छोटे-छोटे बच्चों इसमें शामिल होकर आने वाले दिनों में भारत देश के किसी भी गली कूचे में आपको कचरा  गंदगी  कहीं नहीं दिखेगा यह बच्चे इसी के प्रमाण हैं !
यह बहुत ही अच्छी तस्वीर है इस तस्वीर में सिलवासा के आमली के रहने वाले कमलेश पटेल उनके साथ ही मेंबर्स सब लोगों ने इस स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया इसमें खास बात यह रही कि यूथ ब्रिगेड भारी संख्या में इसमें शामिल हुए और रोड की सफाई कर दुनिया को यह मैसेज दिया है कि अब हम कहीं भी गंदगी बर्दाश्त नहीं करेंगे और सभी लोगों को सुझाव दिया गया है कि जो दो डब्बा सिलवासा नगर पालिका की तरफ से दिया गया है एक में गीला कचरा डालें एक में सूखा कचरा डालें जिससे कि उसका सही उपयोग हो !
यह बड़ा पोस्टर सिलवासा के सब्जी मार्केट के पास बना बहुमारी सोसाइटी में लगा हुआ है जिसके ऊपर किसी ने गुटखा खाकर थूक दिया है इस पोस्टर में लिखा है स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 स्वछता की जोत जागी है बहुत ही शर्मनाक बात है जिस पोस्टर में महात्मा गांधी का तस्वीर लगा हो और पूरा भारत स्वछता अभियान में लगा हो  !
BRANDSOCIETY Hindustan 8866978508 

Post a Comment

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger