BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Tuesday 30 January 2018

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुधीर त्यागी का दो दिवसीय दानह दौरा Bjp Farmer Leader Sudhir Tyagi Visited Dnh

         Bjp Leader Sudhir Tyagi Visited Dnh Silvassa 

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के कोषाध्यक्ष सुधीर त्यागी जी का दादर नगर हवेली में पहली बार आगमन हुआ दो दिवसीय दौरा पर वह सिलवासा में बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति से और नेतागण से मिलेंगे !


दिल्ली प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुधीर त्यागी का सोमवार को दो दिवस के द्वारा द्वारा हुआ है जहां प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया !
करीब 12:00 जैसे ही वह नरौली चौक पोस्ट पर पहुंचे सिद्धेश्वर पीठ के अंतर्राष्ट्रीय संस्थापक स्वामी त्रिलोकीनाथ प्रदेश भाजपा सचिव मनोज उपाध्याय संतोष सिंह संदीप तिवारी डॉ रवि तिवारी संदीप संदीप देसाई बी के त्रिपाठी के साथ कार्यकर्ताओं ने सुधीर त्यागी का गर्मजोशी से  किया ! 

सुधीर त्यागी के साथ दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र त्यागी तथा रामकुमार पाल भी उपस्थित रहे दोनों नेताओं ने सायली स्थित निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजा पाठ किया और मंदिर के निर्माण कार्य में अपनी तरफ से पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन भी दिया !

संग प्रदेश दादरा नगर हवेली में सुधीर त्यागी का पहला दौरा खास बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में अलग जोश दिखा सुधीर त्यागी के बयान में यह पता चला कि वह यहां 2 दिन रुकने वाले हैं और दानह का भ्रमण कर प्रदेश के किसानों को मिलने वाली सरकारी सहायता उनके हालत एवं परेशानियों को केंद्र सरकार के समक्ष रखूंगा 30  January's को  ग्रामीण अंचलों का दौरा भी करेंगे एवं दोपहर बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे !
 !
BRAND SOCIETY HINDUSTAN news Silvassa 
8866978508

Post a Comment

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger