BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Wednesday 17 January 2018

Road Accident Silvassa अचानक टैंकर में घुस जाने से एक 26 साल के युवक की मौत

Road Accident Silvassa Near Land Mark 
दादरा नगर हवेली सिलवासा में लैंड मार्क के पास आज स्कूटी चालक जिस पर 2 लोग सवार थे पीछे बैठे हुए 26 साल के युवक जिसकी मृत्यु टैंकर में घुस जाने से हुई है !
आनन -फानन में एंबुलेंस बुलाकर उस युवक के शव को विनोबा भावे सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन युवक की मौत टैंकर में घुसने के साथ ही हो गई थी उसका सर फटा और जोरदार आवाज हुआ  आस-पास के लोगों के कहने के मुताबिक टैंकर अपने रास्ते जा रहा था .Dn 09K 3329  नंबर की गाड़ी स्कूटी अचानक टैंकर में जा घुसी !

मरने वाला युवक उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है जिसका टाइटल सिंह है दोनों युवक   sarigam से वापस सिलवासा की ओर आ रहे थे अय्यप्पा मंदिर रोड से निकलते ही सामने ही एक टैंकर सिलवासा से रखोली की तरफ जा रहा था . उस टैंकर को सामने देख घबराकर गिर जाने से यह दुर्घटना हुआ !

उस जगह पर कोई बंपर नहीं होने के कारण यह दुर्घटना हुआ है उसके आसपास 50 मीटर आगे 50 मीटर पीछे बंपर बनाया गया है आज फिर स्पीड के कारण एक युवक की मौत हो गई !
यह दुर्घटना लैंड मार्क के सामने टोकर खारा स्कूल के गेट के सामने ही हुआ है !
नवयुवक की मृत्यु होना बहुत बड़ा नुकसान है लेकिन जिस तरह से दुर्घटना हो रहा है उसमें उसके परिवार वालों के ऊपर क्या बीतेगा वह क्या बोल कर अपने घर से निकला होगा अपनी जिंदगी के लिए उसने क्या सोचा होगा और पल भर में वह इस दुनिया को छोड़ कर चला जाता है !
BRAND SOCIETY HINDUSTAN 
8866978508 

1 comment :

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger