BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Wednesday 17 January 2018

SANJAY NIRUPAM RALLY 17.01.18 बृज गोपाल हरि कृष्ण लोया का संदेहास्पद मौत 2014 में हो गया था उसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी का लोकतंत्र बचाओ बड़ा रैली मुंबई में ! Brijgopal Harkishan Loya

8866978508 BRAND SOCIETY HINDUSTAN 

 कांग्रेस पार्टी का दिनांक 17 .01.18 को बड़ा रैली हुआ मुंबई में जज लोया की हत्या किसने की आपको बता दें बृज गोपाल हरि कृष्ण लोया की मृत्यु 2014 में संदेहास्पद हुआ था जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. उसके खिलाफ कांग्रेस सवाल कर रही है. की सीबीआई के जज  लोया को किसने मारा !
बृज गोपाल हरि कृष्ण लोया का जन्म सन 1966 को हुआ था उनकी मृत्यु 1 दिसंबर 2014 को हुआ लगभग वह 48 साल के थे वह स्पेशल जज सेंट्रल ब्यूरो इंवेस्टिगेशन जून 2014 को उनको  प्रभार दिया गया था  !

स्पेशल सीबीआई  कोर्ट  का जज बनाया गया था उनको सोहराबुद्दीन  केस  के लिए जज उनको बनाया गया था दिसंबर 01 .2014  गवर्नमेंट गेस्ट हाउस नागपुर 1 तारीख के सुबह 4:00 बजे उनको सीने में दर्द हुआ .और उनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया 6:15 में उनकी मृत्यु हो गई थी उसके बाद लोया के परिवार तबसे यह इल्जाम लगा रहा है  कि उनकी मृत्यु नहीं हुई है उन्हें कोई मारा है !
अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस सड़क पर है !
हजारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता कांग्रेस के बड़े नेता संजय निरुपम निरंजन पाल सुनीता पाल बड़े स्तर के कांग्रेस के नेता सब लोगों ने मिलकर भरा रैली किया और लोकतंत्र बचाओ किसका नारा था यह लोग सवाल कर रहे हैं की आखिरकार लोहा जज की मृत्यु कैसे हुई जो जज अमित शाह के केस इशरत जहां एनकाउंटर का जांच कर रहे थे !
अब यह मामला बहुत ज्यादा गरमा गया है क्योंकि कांग्रेस पार्टी आने में आने वाले दिनों में और बहुत ज्यादा रैली करने वाली है इस मुद्दे को लेकर अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के ऊपर कांग्रेस के तमाम नेता आरोप लगा रहे हैं कि जिस समय अमित शाह के केस का जांच हो रहा था उसी समय जज लोया की मृत्यु होना  !
इस तस्वीर में आप देख रहे हैं कांग्रेस के नेता निरंजन पाल सुनीता पाल और बहुत सारे ऐसे नेता जो इस रैली में दिख रहे हैं !
इस तस्वीर आप देख रहे निरंजन पाल कांग्रेस के नेता हजारों समर्थक के साथ !

Post a Comment

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger