BREAKING NEWS
?max-results="+numposts5+"&orderby=published&alt=json-in-script&callback=recentarticles1\"><\/script>");

Crime

Category 6

Category 7

Monday 27 November 2017

Brand Society Hindustan ↔ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और राष्ट्रीय अध्य्क्ष देवांशु किशोर के तरफ से नंदन पांडे जी को मिला बड़ा तोहफा || 29.11.17

||Brand Society Hindustan ||

Mujhaffarpur Bihar 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना के अंतर्गत भेरियाही सलोना के एक गरीब परिवार से उठकर यहां तक सफर तय किया  पूरा नाम श्रेयश कौशिक नंदन  इनके पिता का नाम राजदेव पांडे,15 /3 /1992 को कौशिक नंदन का जन्म हुआ है,25 साल की उम्र में ही इन्होंने अपना लोहा मनवा लिया है. अपने इलाके में इमानदारी और मेहनत से काम करके इन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जी का दिल जीत लिया ||


इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री  बिहार के बहुत ही ईमानदार नेता  और कर्मठ  अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले गिरिराज सिंह जी ,और गिरिराज सिंह फैंस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक नंदन पांडे जी दिख रहे हैं ||
संगठन में ईमानदारी से काम करने का इनको मिला फल और यह गिरिराज सिंह फैंस क्लब के प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए हैं,बहुत खुशी की बात है.नौजवान कर्मठ युवा नंदन पांडे जी Brand Society Hindustan,  की तरफ से इनको ढेरों शुभकामनाएं ||


नंदन पांडे जी से जब मेरी बात हुई उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी नहीं किया मैंने तो सिर्फ पार्टी के लिए काम किया है और वह कह रहे थे कि गिरिराज  सिंह जी और राष्ट्रीय अध्य्क्ष देवांशु किशोर जी का बहुत बहुत धंयवाद जो मुझे इस लायक  समझ कर  मुझे इस पोस्ट का प्रभार दिए

Post a Comment

 
Copyright © 2013 BharatUdaySamachar
Powered byBlogger